google-site-verification=f-4SH7lQDeEfduld7qeLL3RP7xNYO96R21jzCFZotg0 Covid19: वर्ल्ड नंबर वन एशले बार्टी स्किपिंग यूएस ओपन

Covid19: वर्ल्ड नंबर वन एशले बार्टी स्किपिंग यूएस ओपन

विश्व के नंबर एक एशले बार्टी ने कोरोनोवायरस महामारी के कारण यूएस ओपन को छोड़ने का फैसला किया है।
कोरोनावायरस का प्रकोप कवरेज | टेनिस समाचार
फ्रेंच ओपन चैंपियन संयुक्त राज्य अमेरिका में उसकी वापसी नहीं करेगा, जहां अगले महीने जारी रहने के लिए डब्ल्यूटीए टूर सीज़न की बहाली होनी है।
24 वर्षीय बार्टी ने कहा कि सीओवीआईडी ​​-19 पर चिंता का मतलब है कि वह यूएस ओपन को छोड़ रही थी, जिसमें यूएसए ने कोरोनोवायरस के कारण 150,000 से अधिक मौतों को देखा था।

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने गुरुवार को हेराल्ड सन को बताया, "मैंने और मेरी टीम ने फैसला किया है कि हम इस साल पश्चिमी और दक्षिणी ओपन और यूएस ओपन के लिए अमेरिका की यात्रा नहीं करेंगे।"
"मैं दोनों घटनाओं से प्यार करता हूं इसलिए यह एक कठिन निर्णय था लेकिन COVID-19 के कारण अभी भी महत्वपूर्ण जोखिम शामिल हैं और मैं अपनी टीम और मैं को उस स्थिति में लाने में सहज महसूस नहीं करते।
"मैं टूर्नामेंट के लिए यूएसटीए को शुभकामनाएं देता हूं और अगले साल वापस अमेरिका आने के लिए तत्पर हूं।"
27 सितंबर को रोलांड गैरोस में शुरू होने वाला फ्रेंच ओपन अभी भी आगे बढ़ना है।
इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची बार्टी ने कोई गारंटी नहीं दी कि वह पेरिस में अपने खिताब का बचाव करेंगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ