google-site-verification=f-4SH7lQDeEfduld7qeLL3RP7xNYO96R21jzCFZotg0 आदित्य सील बोले, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' के बाद से लोगों ने मुझे सीरियसली लेना शुरू किया है

आदित्य सील बोले, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' के बाद से लोगों ने मुझे सीरियसली लेना शुरू किया है

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से पॉपुलर हुए एक्टर आदित्य सील जल्द ही कियारा आडवाणी के साथ अपकमिंग फिल्म 'इंदु की जवानी' में नजर आएंगे। दैनिक भास्कर से खास बातचीत के दौरान उन्होंने इस फिल्म से जुड़े कुछ रोचक किस्से शेयर किए।

फिल्म 'इंदु की जवानी' को चुनने के पीछे क्या वजह थी?
आदित्य सील ने फिल्म 'इंदु की जवानी' को चुनने के पीछे की वजह के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में मेरा किरदार मुझे बहुत पसंद आया। इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत अच्छी थी। इसके अलावा जब कियारा आडवाणी जैसी खूबसूरत एक्ट्रेस आपके सामने हो, तो उनके साथ काम करने के लिए कोई कैसे मना कर सकता है?

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' के बाद आपके करियर को कितना बढ़ावा मिला है?
इस सवाल पर आदित्य सील ने कहा, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' के बाद लोग मुझे ज्यादा जानने लगे हैं। अब मुझे बड़े किरदारों के ऑफर आते हैं और अगर मैं किसी काम को नहीं करना चाहता, तो उसको ना बोलने का भी ऑप्शन है। अपने करियर के साथ अब इस स्टेज पर मैं एक्सपेरिमेंट कर सकता हूं। यह सब मेरी फिल्म के पॉपुलर होने के बाद ही हुआ है।

बॉलीवुड में अपने 18 साल के सफर को कैसे देखते हैं?
आदित्य सील ने इस सवाल पर बताया, मैं 2002 से इस फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हूं। छोटे से लेकर इंडस्ट्री के टॉप लेवल तक सब लोगों से मिल चुका हूं, सब से मैंने कुछ ना कुछ सीखा है। मेरी जर्नी बहुत ही उतार-चढ़ाव वाली रही है। कई बार कुछ प्रोजेक्ट चले नहीं, तो कई बार मुझे साइन करने के बावजूद या तो निकाल दिया गया या फिर फिल्म बंद कर दी गई। शुरुआत में मुझे मेरे द्वारा निभाए किरदारों के लिए पहचान नहीं मिलती थी। लेकिन अब मुझे ज्यादा सीरियस रोल दिए जाते हैं।

भविष्य में किस तरह के किरदार निभाना चाहते हैं?
इस सवाल पर आदित्य ने कहा, मैं भविष्य में थोड़े सीरियस रोल निभाना चाहूंगा। इंटेंस रोल और थ्रिलर जॉनर मुझे बहुत पसंद है। मैं किसी सीरियल किलर यह सोशियोपैथ की भूमिका निभाना चाहूंगा।

कियारा आडवाणी के साथ सेट पर किस तरह बॉन्डिंग हुई?
आदित्य ने बताया, कियारा आडवाणी से मेरी पहली मुलाकात रीडिंग सेशन के दौरान हुई थी। उस दौरान मैं थोड़ा लेट आया था। जबकि वह पहले से वहां पहुंच गई थीं। जब प्रड्यूसर ने मजाक में कहा कि तुमने 300 करोड़ की हीरोइन को वेट करवाया तब हम सब हंस पड़े। उनके साथ काम करते वक्त मुझे ऐसा लगा ही नहीं कि मैं नर्वस हूं। क्योंकि उन्होंने मुझे बहुत कंफर्टेबल फील कराया। ऐसा लगता था कि मेरी कोई दोस्त हैं। जब फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई, तब जिस होटल में हम ठहरे थे। वहां रात को हम सब ने पार्टी की और जैसे ही अमिताभ बच्चन का मशहूर गाना 'जुम्मा चुम्मा' लगा हम सब चेयर पर खड़े होकर नाचने लगे।

यह फिल्म डेटिंग ऐप पर आधारित है क्या आप कभी किसी डेटिंग ऐप का हिस्सा थे?
आदित्य ने इस सवाल पर कहा- मैं अपने पार्टनर के साथ एक बार डेटिंग एप पर आया था। लेकिन तब मुझे ऐसा लगा कि मैं इसके लिए नहीं बना हूं। इसीलिए मैंने इन से तौबा कर ली। लेकिन हां अगर मैं कभी किसी लड़की को डेटिंग एप पर मिलूंगा तो सबसे पहले उनकी खूबसूरती उनकी सुंदरता मुझे अट्रैक्ट करेगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Aditya Seal said, People have started taking me seriously after the film 'Student of the Year-2'


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3oniiLl
via Sources Link

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ