google-site-verification=f-4SH7lQDeEfduld7qeLL3RP7xNYO96R21jzCFZotg0 आमिर खान ने वाइफ किरण राव के साथ मनाई शादी की 15वी सालगिरह, केक काट कर गाया गाना 'तुम बिन जाऊं कहां'

आमिर खान ने वाइफ किरण राव के साथ मनाई शादी की 15वी सालगिरह, केक काट कर गाया गाना 'तुम बिन जाऊं कहां'

आमिर खान ने वाइफ किरण राव के साथ गिर नेशनल पार्क में केक काट कर शादी की 15वी सालगिरह सेलिब्रेट की। इस मौके पर उनके दोनों बच्चे आजाद, ईरा के साथ भतीजे इमरान खान उनकी बेटी इमारा के साथ दिखाई दिए। पार्टी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

## ##

वाइफ किरण के लिए आमिर ने गाए गाने

वीडियो में आमिर एक म्यूजिकल बैंड के साथ गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। आमिर ने फिल्म 'प्यार के मौसम' का तुम बिन जाऊं कहां और 'अनोखी रात' का ओरे ताल मिले नदी के जल में गाना गया। वहां मौजूद लोग भी आमिर की सिंगिंग को एंजॉय करते दिखाई दिए।

ऐसे हुई थी किरण से मुलाकात

आमिर ने इंटरव्यू में बताया था कि, ''किरण से मेरी मुलाकात फिल्म लगान के दौरान हुई थी। उस वक्त किरण मेरे लिए बस मेरी टीम की एक सदस्य थीं। वो तब असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। रीना से तलाक के बाद जब मैं किरण से मिला, तब भी हमारी कोई खास बात नहीं हुई थी। वो मेरी दोस्त भी नहीं थी। फिर एक दिन किरण का फोन आया और उससे 30 मिनट बात की। किरण से हुई बातचीत के बाद जाने क्यों मैं खुशी के मारे उछल गया था। मैं अपने अंदर आई खुशी को महसूस कर रहा था। उस फोन कॉल के बाद मैंने किरण को डेट करना शुरू किया था। 1-2 साल तक हमने एक-दूसरे को डेट किया और हम साथ भी रहे। फिर मुझे अहसास हुआ कि मैं उसके बिना अपनी लाइफ सोच नहीं सकता हूं। उसमें सबसे अच्छी बात ये है कि वो एक स्ट्रॉन्ग महिला है। फिर मैंने अपने रिश्ते को नाम दिया और शादी कर ली।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Aamir Khan celebrates 15th birthday with wife Kiran Rao, cuts cake and sings song 'Tum Bin Jaoon Kaun'


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37WPLqy
via Sources Link

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ