google-site-verification=f-4SH7lQDeEfduld7qeLL3RP7xNYO96R21jzCFZotg0 तब्बू ने बताई थी शादी ना होने की वजह, कहा था-अजय देवगन की वजह से सिंगल हूं, कोई लड़का बात भी करे तो करते थे उसकी पिटाई

तब्बू ने बताई थी शादी ना होने की वजह, कहा था-अजय देवगन की वजह से सिंगल हूं, कोई लड़का बात भी करे तो करते थे उसकी पिटाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू 49 साल की हो गई हैं। कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली तब्बू की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। कुछ साल पहले उन्होंने इसका कारण शेयर किया था। उनके मुताबिक, अजय देवगन की वजह से वे अब तक अनमैरिड हैं। एक पब्लिकेशन से बातचीत में तब्बू ने यह भी कहा कि वे उम्मीद करती है कि अजय ने जो किया, उसका उन्हें मलाल भी होगा।

ऐसा क्या किया था अजय ने?

बकौल तब्बू, 'मैं और अजय 25 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। वे मेरे कजिन समीर आर्य के पड़ोसी और क्लोज फ्रेंड हुआ करते थे। जब मैं छोटी थी तो समीर और अजय मुझ पर कड़ी नजर रखते थे और जिस भी लड़के को मुझसे बात करते देखते, उसे पीट दिया करते थे। दोनों बहुत बड़े गुंडे थे। अगर आज मैं सिगंल हूं तो वो सिर्फ अजय देवगन की वजह से ही हूं'।'

अब अजय को कहती हैं- मेरे लिए लड़का ढूंढो

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय अपनी खास दोस्त को शादी करते देखना चाहते हैं। इसे लेकर तब्बू ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'मैं हर-दूसरे दिन अजय से कहती हूं कि मेरे लिए सूटेबल लड़का ढूंढो। खैर, यह तो मजाक है। मेरा और अजय का रिश्ता काफी अच्छा है। सभी मेल एक्टर्स में से अगर मेरे लिए कोई ज्यादा मायने रखता है तो वे अजय हैं। वे बच्चे की तरह हैं और आज भी बहुत प्रोटेक्टिव हैं।'

5 फिल्मों में साथ किया काम

अजय और तब्बू ने साथ-साथ 'विजयपथ' (1994), 'हकीकत' (1995), 'तक्षक' (1999) और 'दृश्यम'(2015), 'गोलमाल अगेन'(2017) में साथ काम किया है। तब्बू हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ए सूटेबल ब्वॉय में दिखी थीं। वहीं, अजय की पिछली फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर थी जो कि 2019 में रिलीज हुई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Tabu had said the reason for not getting married, said - I am single because of Ajay Devgan, even if a boy talks, he used to beat him


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3eiY6q6
via Sources Link

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ