google-site-verification=f-4SH7lQDeEfduld7qeLL3RP7xNYO96R21jzCFZotg0 सिरफिरे के हाथों चाकुओं का हमला झेल चुकी मालवी मल्होत्रा बोलीं-'डर के साथ नहीं जी सकती, सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग लूंगी'

सिरफिरे के हाथों चाकुओं का हमला झेल चुकी मालवी मल्होत्रा बोलीं-'डर के साथ नहीं जी सकती, सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग लूंगी'

टीवी और साउथ एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा के साथ पिछले दिनों एक खौफनाक घटना हुई थी। उनके एक दोस्त योगेश कुमार महिपाल सिंह ने उनपर चाकुओं का हमला कर उनकी जान लेने की कोशिश की थी। यह मामला एक तरफा इश्क का था। लड़के का प्रपोजल ठुकराने पर मालवी को इस जानलेवा हमले का सामना करना पड़ा। हादसे के बाद मालवी अस्पताल में भर्ती थीं जहां उनकी प्लास्टिक सर्जरी हुई। आरोपी लड़के को मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

वहीं, अब मालवी को डिस्चार्ज किया जा चुका है और वह घर लौट आई हैं। रिकवर हो रहीं मालवी को इस घटना से तगड़ा झटका लगा है। वह रिकवर होकर अब सेल्फ डिफेंस सीखने की प्लानिंग कर रही हैं।

'डर के साथ नहीं जी सकती'

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में मालवी ने कहा, ‘डर तो बहुत है। आगे भी बहुत सावधानी लेकर चलना है। पर मैं अपनी जिंदगी डर के नहीं जी सकती। मुझे साहसी होना होगा। मेरे पिता ने मुझे सेल्फ डिफेंस सीखने को कहा है, ताकि मैं ऐसे किसी भी हादसे से खुद लड़ पाऊं और अपना ध्यान रख सकूं। मैं फिजिकली मजबूत होना चाहती हूं ताकि ऐसी किसी अप्रिय घटना से बच सकूं। मुझे उस आदमी पर दया आती है जिसने मेरे साथ ये किया। इससे उसका क्रिमिनल माइंड सामने आ गया। मैं अब ठीक हूं।’

‘मैंने घर आकर भगवान से प्रार्थना कि और उन्हें धन्यवाद कहा क्योंकि इतने बुरे हादसे के बाद भी मेरे बॉडी ऑर्गन सेफ हैं। मेरे पेरेंट्स मेरे साथ हैं। वो डरे हुए हैं और चिंता में हैं क्योंकि मुंबई में ऐसी चीजें नहीं होती हैं। वह मुझे अकेला छोड़ने को लेकर डरे हुए हैं लेकिन मुझे भरोसा दिलाना होगा कि मैं सुरक्षित हूं।'

'उन्होंने मुझे कहा कि वो चाहते हैं कि मेरे साथ हर वक्त कोई न कोई रहे। मेरे जख्म ठीक होने में समय लगेगा। मुझे कम से कम दो महीने रिकवर होने में लगेंगे। मेरा बायां हाथ बहुत ज्यादा जख्मी है और मेरे एक उंगली तो चाकू के वार से अलग होते-होते बची थी। मेडिकल टीम ने दो सर्जरी की क्योंकि वो उंगली जुड़ ही नहीं रही थी।’

'उड़ान' में कर चुकीं काम

हिमाचल की रहने वाली मालवी तेलुगू फिल्म 'कुमारी 21 एफ', तमिल फिल्म 'नदिक्कू एंडी', हिंदी फिल्म 'होटल मिलन', टीवी सीरियल 'उड़ान' में काम कर चुकीं हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Malvi Malhotra Vows To Learn Self-Defence Post Recovery


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3elpyDI
via Sources Link

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ