google-site-verification=f-4SH7lQDeEfduld7qeLL3RP7xNYO96R21jzCFZotg0 AFI के हाई परफॉरमेंस डायरेक्टर वोल्कर हरमन ने इस्तीफा दिया, कहा- उम्मीदों पर खड़ा उतरने में नाकाम हूं

AFI के हाई परफॉरमेंस डायरेक्टर वोल्कर हरमन ने इस्तीफा दिया, कहा- उम्मीदों पर खड़ा उतरने में नाकाम हूं

एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (AFI) के हाई परफॉरमेंस डायरेक्टर वोल्कर हरमन ने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की। उन्होंने लिखा कि वे हाई परफॉर्मेंस डायरेक्टर पद के साथ आने वाली अपेक्षाएं पूरी नहीं कर सकते। उन्होंने लिखा कि वे 3 हफ्ते पहले ही इस्तीफा दे चुके हैं।

AFI ने अभी कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया

हालांकि AFI ने इसपर अभी कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है। हरमन ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, 'भारत में डेढ़ साल बिताने के बाद, वो दिन आ गया है जब मैं AFI से इस्तीफा दे रहा हूं। मुझे लगता है कि मैं इस रोल के लिए सही नहीं हूं और पद के साथ आई चुनौतियों को पूरा नहीं कर पा रहा हूं। इसलिए मैंने इस्तीफा दिया है।'

भारत में एथलेटिक्स का भविष्य उज्जवल

हरमन ने कहा कि भारत में एथलेटिक्स का भविष्य उज्जवल है। उन्होंने कहा, 'भारत के प्रतिभाशाली एथलीट्स और कोचों का समर्थन करने के लिए एक अनुकूल और स्थायी बुनियादी ढांचे की आवश्यकता है। साथ ही विश्व स्तर पर सफल होने के लिए एक मजबूत, आत्मविश्वास से भरे और स्वतंत्र मानसिकता वाले खिलाड़ियों की भी आवश्यकता है।'

भारतीय एथलीट्स को सफलता पाते देखना चाहता हूं

हरमन ने कहा कि वे देश में एथलीट्स के विकास के लिए तत्पर हैं। उन्होंने कहा, 'मैंने भारत में कई दोस्त बनाए हैं। उन्होंने मेरे कार्यकाल को कीमती बना दिया। देश में डेढ़ साल ने मेरे लाइफस्टाइल में कई बदलाव लाए और मुझे सकारात्मक पहलूओं की तरफ देखना का मौका दिया। मैं चाहता हूं कि मैं अपने एथलीट्स को सफलता छूते हुए देखूं।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
एथलीट हीमा दास (दाएं) के साथ AFI के हाई परफॉरमेंस डायरेक्टर वोल्कर हरमान। - फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fo5q49
via Source Link

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ