google-site-verification=f-4SH7lQDeEfduld7qeLL3RP7xNYO96R21jzCFZotg0 इम्फाल के ऋषिकेश के यहां बेटा जन्मा, हाथ में 6 उंगलियां थीं तो नाम रख दिया ऋतिक

इम्फाल के ऋषिकेश के यहां बेटा जन्मा, हाथ में 6 उंगलियां थीं तो नाम रख दिया ऋतिक

इम्फाल के ऋषिकेश एंगम रितिक रोशन के बड़े फैन हैं। हाल ही में ऋषिकेश पिता बने हैं और उनके घर बेटा आया है। खास बात ये है कि ऋषिकेश के बेटे के हाथ में भी 6 उंगलियां हैं, डबल थम्ब। जैसे ऋतिक रोशन के हाथ में हैं। ऋषिकेश ने अपने बेटे का नाम भी ऋतिक ही रख दिया है।

अपने नाम में जोड़ा एक्स्ट्रा H
ऋषिकेश ने ट्विटर पर ऋतिक और अपने बेटे की फोटो शेयर की है। उन्होंने लिखा-कहो न प्यार है के वक्त से ही मैं रितिक का बहुत बड़ा फैन रहा हूं। यहां तक कि मैंने अपने नाम में H जोड़ लिया। पहले मैं अपना नाम Rishikesh लिखता था। कल मेरे यहां बेटे का जन्म हुआ। आज मैंने उसके अंगूठे को देखा और उसका नाम ऋतिक सर के नाम पर रख दिया।

वायरल हो गया जूनियर ऋतिक एंगम
एंगम की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। ऋषिकेष और तारषी की शादी इसी साल हुई है। ऋषिकेश डीडी मणिपुर में प्रोग्राम एग्जीक्यूटिव हैं। उन्होंने बेटे के अंगूठे के अलावा उसकी एक सिंगल फोटो भी शेयर की है। कई यूजर्स ने एंगम को पिता बनने पर बधाई दी है। एक ने कहा कि बेबी ऋतिक को ढेर सारा प्यार और भविष्य के लिए शुभकामनाएं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Hrithik Roshan fan from Imphal named his son after actor who born with 6 fingers


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3pVglr1
via Sources Link

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ