google-site-verification=f-4SH7lQDeEfduld7qeLL3RP7xNYO96R21jzCFZotg0 जिस फोटो को हेमामालिनी ने सालों खोजा वो अब जाकर मिली, बॉलीवुड डेब्यू से पहले 14 की उम्र में करवाया था फोटोशूट

जिस फोटो को हेमामालिनी ने सालों खोजा वो अब जाकर मिली, बॉलीवुड डेब्यू से पहले 14 की उम्र में करवाया था फोटोशूट

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1968 में राज कपूर के साथ 'सपनों का सौदागर' से की थी। लेकिन उससे पहले उन्होंने एक तमिल मैग्जीन के लिए खास फोटोशूट करवाया था। हेमा करीब 55 साल पुरानी इस फोटो को अपनी बायोग्राफी में जोड़ना चाहती थीं, लेकिन उस वक्त उन्हें यह नहीं मिली।

शनिवार को जब यह फोटो उनके हाथ लगी तो वे सोशल मीडिया पर इसे शेयर करने से खुद को नहीं रोक सकीं।

बायोग्राफी में जोड़ना चाहती थीं हेमा
हेमा ने लिखा- मैं कई सालों से अपनी इस खास फोटो को खोज रही थी। यह एक तमिल मैग्जीन के लिए खास तौर पर किया गया एक फोटोशूट था मुझे नाम याद नहीं लेकिन मुझे ये याद है कि एवीएम स्टूडियो में इसकी शूटिंग हुई थी। राज कपूर साहब के साथ सपनों का सौदागर में डेब्यू करने से पहले, उस वक्त मेरी उम्र 14 या 15 साल रही होगी। मैं इसे अपनी बायोग्राफी 'बियॉन्ड द ड्रीमगर्ल' में जोड़ना चाहती थी जब राइटर राम कमल मुखर्जी उसे लिख रहे थे। लेकिन दुख की बात है कि हम तब फोटो नहीं ढूंढ पाए। आखिरकार मुझे यह मिल ही गई इसलिए मैं बेहद खुश हूं और अब मैं आपसे इसे शेयर कर रही हूं।

हेमा का फिल्मी सफर
मथुरा से सांसद हेमा मालिनी 72 साल की हो चुकी हैं। पिछले 4 दशक के दौरान वे 150 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने 1961 में सबसे पहले पांडव वनवासम में भी छोटा सा रोल निभाया था। जनवरी 2020 में उनकी सालों से रिलीज के लिए अटकी फिल्म शिमला मिर्ची भी रिलीज हो चुकी है, जिसमें उनके साथ राजकुमार राव और रकुल प्रीत सिंह भी थे।

हेमा मालिनी से जुड़ी ये खबरें भी आप पढ़ सकते हैं..

39 की हुईं ईशा:धर्मेंद्र के घर में हेमा मालिनी और बेटियों की है 'नो एंट्री', लेकिन सनी की मदद से ईशा देओल ने तोड़ा थी ये परंपरा



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The photo that Hema Malini searched for years was found now, she had photoshoot of it before Bollywood debut


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3k7IsPt
via Sources Link

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ