google-site-verification=f-4SH7lQDeEfduld7qeLL3RP7xNYO96R21jzCFZotg0 आमिर की बेटी बोली- जब मैं 14 साल की थी, तब जान-पहचान के लोगों ने ही मेरा यौन शोषण किया था

आमिर की बेटी बोली- जब मैं 14 साल की थी, तब जान-पहचान के लोगों ने ही मेरा यौन शोषण किया था

आमिर खान की बेटी इरा खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किए अपने ताजा वीडियो में चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनकी मानें तो जब वे 14 साल की थीं, तब जान-पहचान के लोगों ने ही उनका यौन शोषण किया था। दरअसल इरा ने 10 अक्टूबर को वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे के मौके पर अपने डिप्रेशन का खुलासा किया था, जिसके बाद लोग उनसे इसकी वजह पूछ रहे थे।

खुद भी डिप्रेशन की वजह नहीं जानतीं

इरा की मानें तो वे खुद भी सही से उनके डिप्रेशन की वजह नहीं जानतीं। वीडियो में उन्होंने बताया कि पैरेंट्स के अलग होने का सदमा भी कोई इतना बड़ा नहीं था कि वे डिप्रेस्ड हो जाएं। क्योंकि उनका तलाक आपसी सहमति से शांति से हुआ था। इसके अलावा 6 साल की उम्र में उन्हें टीबी हुआ था, जो कि साधारण टाइप का टीबी था। यह भी उनके डिप्रेशन की वजह नहीं हो सकता।

यौन शोषण भी डिप्रेशन की वजह नहीं

इरा ने वीडियो में कहा- जब मैं 14 साल की थी, तब मुझे सेक्सुअली एब्यूज किया गया था। वह अजीब सी स्थिति थी। मुझे पता नहीं था कि क्या हो रहा है? और जो लोग कर रहे थे, वो जान-पहचान के लोग थे। इसलिए मुझे पता नहीं था कि, वो यह जानते हैं कि वो क्या कर रहे हैं? मैं सही समझ रही हूं या नहीं?

जैसे ही मुझे पता चला कि मैं सही समझ रही हूं, मैंने अपने आपको उस परिस्थिति से निकाल लिया। और जब एक बार वह खत्म हो गया, उस बारे में मुझे बुरा लगना बंद हो गया।

हां मैं कभी-कभी अपने आपको कोसती थी कि मैं इतनी बेवकूफ हूं कि मैंने अपने साथ ऐसा होने दिया और इतनी देर तक होने दिया। पर इससे भी मुझे कोई जिंदगीभर का सदमा नहीं हुआ। इसलिए यह भी कोई वजह नहीं हो सकती कि मैं अभी डिप्रेस्ड हूं।

4 साल से डिप्रेशन में आमिर खान की बेटी:23 साल की इरा ने वीडियो शेयर कर अपनी मेंटल हेल्थ के बारे में बताया, बोलीं- मैं क्लीनिकली डिप्रेस्ड हूं



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Aamir Khan's Daughter Ira Revealed She Was Sexualy Abused At The Age Of 14


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35YLlwT
via Sources Link

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ