google-site-verification=f-4SH7lQDeEfduld7qeLL3RP7xNYO96R21jzCFZotg0 लवीना लोध पर महेश और मुकेश भट्ट दायर किया एक करोड़ की मानहानि का मुकदमा; दोनों पर एक्ट्रेस ने लगाए थे कई गंभीर आरोप

लवीना लोध पर महेश और मुकेश भट्ट दायर किया एक करोड़ की मानहानि का मुकदमा; दोनों पर एक्ट्रेस ने लगाए थे कई गंभीर आरोप

फिल्म निर्माता महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट ने सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में एक्ट्रेस लवीना लोध पर एक करोड़ रुपए की मानहानि का मुकदमा दायर किया है। एक्ट्रेस ने तीन दिन पहले(शुक्रवार को) महेश भट्ट को इंडस्ट्री का सबसे बड़ा डॉन बताते हुए उन्हें धमकाने और घर से निकलवाने की कोशिश करने का आरोप लगाया था।

सोमवार को इस मामले की तत्काल सुनवाई के लिए याचिका दायर की गई है। जस्टिस ए के के मेनन की एकल पीठ ने इस मामले में नोटिस जारी कर लोध को जवाब देने का निर्देश दिया है। फिलहाल इस मामले की सुनवाई 3 सप्ताह के लिए टाल दी गई है। सुनवाई के दौरान लोध के अधिवक्ताओं ने अदालत को आश्वासन दिया कि एक्ट्रेस सुनवाई के दौरान किसी भी तरह का बयान दोनों भाइयों के खिलाफ प्रकाशित और प्रसारित नहीं करेंगी।

लवीना ने यह लगाया था आरोप

लवीना के मुताबिक, उनकी शादी महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल से हुई थी। एक्ट्रेस का आरोप है कि सुमित, ड्रग्स और लड़कियां सप्लाई करते थे, जिसके बाद उन्होंने उनसे तलाक मांगा। एक्ट्रेस का कहना है कि इसके बाद से महेश भट्ट हाथ धोकर उनके पीछे पड़े हुए हैं। वे उनके घर में घुसने और उन्हें वहां से निकलवाने की कोशिश कर रहे हैं।

एक्ट्रेस ने वीडियो संदेश में कही यह बातें

'महेश भट्ट हर बात की जानकारी है'

वीडियो में लवीना कह रही हैं- नमस्ते, मेरा नाम लवीना लोध है। मैं यह वीडियो मेरी और मेरी फैमिली की सेफ्टी के लिए बना रही हूं। मेरी शादी महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल के साथ हुई थी। मैंने उनके खिलाफ डिवार्स केस फाइल किया है। क्योंकि मुझे पता चला गया था कि वो ड्रग्स सप्लाई करते हैं एक्टर्स को, जैसे सपना पब्बी, अमायरा दस्तूर आदि।

उनके फोन में अलग-अलग किस्म की लड़कियों की तस्वीरें होती हैं, जो वो डायरेक्टर्स को दिखाते हैं। तो वो लड़की भी सप्लाई करते हैं। और इन सारी बातों की जानकारी महेश भट्ट को है।

'महेश भट्ट इंडस्ट्री का सबसे बड़ा डॉन'

लवीना ने आगे कहा है- महेश भट्ट सबसे बड़ा डॉन है इंडस्ट्री का। ये पूरा सिस्टम वही ऑपरेट करता है। अगर आप उनके हिसाब से नहीं चलते तो वह आपका जीना हराम कर देते हैं। महेश भट्ट ने कितने ही लोगों की जिंदगी बर्बाद कर दी है। कितने ही एक्टर, डायरेक्टर्स, कंपोजर्स को उन्होंने अपने काम से निकाल दिया है।

वो एक फोन करते हैं पीछे से और लोगों का काम चला जाता है। और लोगों को पता भी नहीं चलता है। उन्होंने बहुत जिंदगियां बर्बाद की हैं। जब से मैंने उनके खिलाफ केस फाइल किया है, वो हाथ धोकर मेरे पीछे पड़ गए हैं। अलग-अलग तरीके से वो मेरे घर में घुसने की कोशिश कर रहे हैं। पूरी कोशिश की उन्होंने मुझे इस घर से निकालने की।

भट्ट भाइयों की इस मामले में सफाई
लवीना के आरोप पर भट्ट भाइयों की ओर से सफाई भी सामने आई है। उनकी लीगल टीम ने एक्ट्रेस के आरोप का खंडन करते हुए कहा,"लवीना लोध द्वारा जारी किए वीडियो के संदर्भ में। हम, हमारे क्लाइंट महेश भट्ट की ओर से आरोपों का खंडन करते हैं। इस तरह के आरोप न केवल झूठे और अपमानजनक हैं बल्कि कानून में गंभीर परिणाम वाले हैं। हमारे क्लाइंट कानूनी सलाह लेकर उचित कार्रवाई करेंगे।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
एक्ट्रेस लवीना लोध(दाएं) ने एक वीडियो जारी कर महेश भट्ट(बाएं) पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jBtaT6
via Sources Link

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ