google-site-verification=f-4SH7lQDeEfduld7qeLL3RP7xNYO96R21jzCFZotg0 ओटीटी प्लेटफॉर्म को 'मिर्जापुर 2' एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने बताया वरदान, बोलीं- 'यहां आपको एक एक्टर के तौर पर देखा जाता है स्टार की तरह नहीं'

ओटीटी प्लेटफॉर्म को 'मिर्जापुर 2' एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने बताया वरदान, बोलीं- 'यहां आपको एक एक्टर के तौर पर देखा जाता है स्टार की तरह नहीं'

मिर्जापुर से लेकर कुणाल खेमू के साथ लूटकेस में नजर आ चुकीं अभिनेत्री रसिका दुग्गल पिछले कुछ समय से अपने रोल्स को लेकर चर्चा में है। जल्द ही एक्ट्रेस मिर्जापुर 2 में दमदार किरदार निभाते नजर आने वाली हैं। उनकी पिछली दो फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हैं ऐसे में दैनिक भास्कर से खास बातचीत के दौरान उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म को सभी सितारों के लिए एक वरदान बताया।

ओटीटी प्लेटफार्म ने आपके करियर को किस तरह से आगे बढ़ाने में मदद की है?

मुझे लगता है कि ना सिर्फ मेरे करियर को लेकिन मेरे आस- पास बहुत सारे कलाकारों के करियर को ओटीटी प्लेटफॉर्म ने बढ़ावा दिया है। ये प्लेटफॉर्म सभी एक्टर्स के लिए एक वरदान के तौर पर है क्योंकि यहां कॉम्पिटिशन नंबर के लिए नहीं कंटेंट के लिए होता है। यहां आपको एक एक्टर के तौर पर देखा जाता है ना ही एक स्टार के तौर पर। सभी को अपनी कला को दिखाने का सही जरिया भी मिलता है।

दर्शकों को नए कंटेंट की चाह है

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इस बात को भी साबित कर दिया है कि हमारी जनता, हमारे दर्शक बहुत समय से नया कंटेंट, नए तरीके की फिल्म देखना चाह रहे थे। कंटेंट के साथ किस तरीके से एक्सपेरिमेंट किया जाता है वह देखना चाहते हैं । कई इंडिपेंडेंट फिल्म बन रही थी जिनका कंटेंट तो बहुत अच्छा था लेकिन वह दर्शकों तक पहुंच नहीं पा रही थी क्योंकि उनको सही तरीके से बड़े लेवल पर रिलीज होने का मौका ही नहीं मिल रहा था।

मैंने 2015 में इरफान खान जी के साथ एक फिल्म की थी किस्सा, जिसकी स्टोरी तो खूबसूरत थी लेकिन उसे उस तरीके का प्रमोशन नहीं मिला। वैसे ही एक और फिल्म की थी मैंने जिसका नाम था 'तू है मेरा संडे', जितने भी लोगों ने यह फिल्म देखी है उन्होंने हमेशा मुझे मैसेज किया है लेकिन इस फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन बहुत खराब था ।यह फिल्म किसी प्रोडक्शन हाउस द्वारा रिलीज नहीं की गई थी बल्कि इंडिपेंडेंट रिलीज थी।

ओटीटी प्लेटफॉर्म से नए एक्टर्स और डायरेक्टर्स को चांस मिल रहा है

किसी सोमवार को दोपहर में घाटकोपर के किसी थिएटर में सिंगल स्क्रीन मिली थी।अब इसके बाद मैं कैसे उम्मीद कर सकती हूं कि लोग उसे देखेंगे या उसके बारे में जानेंगे। आज स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की वजह से यह परेशानी दूर हो गई है और अच्छे कंटेंट वाली फिल्में भी लोगों तक पहुंच पा रही है। आज इन प्लेटफॉर्म के माध्यम से कई नए एक्टर्स और डायरेक्टर्स को चांस मिल रहा है, नए टेक्नीशियन आ रहे हैं। मुझे लगता है यह बहुत ही पॉजिटिव चेंज है हर किसी के लिए।

मिर्जापुर 2 में इस बार क्या नयापन देखने को मिलेगा?

मिर्जापुर वेब सीरीज मेरे लिए हमेशा से बहुत ही स्पेशल रही है। मैं सीजन 2 के लिए बहुत एक्साइटेड हूं । इस सीजन में आपको मेरे यानी बीना का एक अलग अवतार दिखाई देगा, जो पिछले सीजन से काफी हटकर होगा। अगर मैं इस बारे में कुछ भी बोलती हूं तो मैं कहीं ना कहीं सीरीज से जुड़े हुए राज खोल दूंगी।

हमने कुछ दिनों पहले प्रोमोशन के लिए एक फोटोशूट कराया था लेकिन जब फोटो सामने आई तो पता चला कि अगर हम उन्हें पोस्ट कर देंगे तो भी लोगों को इस सीरीज के बारे में चीजें पता चल जाएगी। इसीलिए हम सब बातों को गुप्त रखने की फिलहाल कोशिश कर रहे हैं। पर अपने किरदार के बारे में यही कहूंगी कि इस बार बीना एक नए अंदाज में नजर आएगी और सबका हिसाब चुकता कर देगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
'Mirzapur 2' actress Rasika Duggal told OTT platform boon, says- here you are seen as an actor and not as a star


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3oltvwL
via Sources Link

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ