google-site-verification=f-4SH7lQDeEfduld7qeLL3RP7xNYO96R21jzCFZotg0 एक्ट्रेस ने लिखा- मूवी माफिया के गुंडों से ज्यादा मुझे मुंबई पुलिस का डर, हिमाचल प्रदेश पुलिस या फिर केंद्र से सुरक्षा मिले, The actress wrote - More than the goons of the movie mafia, I am afraid of the Mumbai Police, the Himachal Pradesh Police or the security from the Center

एक्ट्रेस ने लिखा- मूवी माफिया के गुंडों से ज्यादा मुझे मुंबई पुलिस का डर, हिमाचल प्रदेश पुलिस या फिर केंद्र से सुरक्षा मिले, The actress wrote - More than the goons of the movie mafia, I am afraid of the Mumbai Police, the Himachal Pradesh Police or the security from the Center

कंगना रनोट की मानें तो उन्हें मूवी माफिया से ज्यादा डर मुंबई पुलिस का है। उन्होंने रविवार को अपने एक ट्वीट में यह बात लिखी। दरअसल, कंगना लगातार बॉलीवुड के मूवी माफिया और ड्रग माफिया के बारे में बात कर रही है। इसे लेकर भाजपा नेता राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार से उन्हें पुलिस प्रोटेक्शन देने की मांग की थी। लेकिन जब सुरक्षा नहीं दी गई तो उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर लिया। जवाब में कंगना ने राम कदम का शुक्रिया अदा किया। साथ ही मुंबई पुलिस की सुरक्षा लेने से इनकार किया।

कंगना ने राम कदम के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा है, "चिंता करने के लिए आपका शुक्रिया सर। मैं अब मूवी माफिया के गुंडों से ज्यादा मुंबई पुलिस से डरी हुई हूं। मुंबई में मुझे या तो हिमाचल प्रदेश पुलिस की सुरक्षा दी जाए या फिर सीधे केंद्र से प्रोटेक्शन मिले। मुंबई पुलिस नहीं प्लीज।"

राम कदम ने ट्वीट में क्या लिखा था

राम कदम ने अपने ट्वीट में लिखा था, "4 दिन से ज्यादा का वक्त बीत गया, जबसे कंगना रनोट बॉलीवुड के ड्रग माफिया और नेक्सस को एक्सपोज करने के लिए तैयार हैं। लेकिन उन्हें सुरक्षा चाहिए। दुर्भाग्य से महाराष्ट्र सरकार ने अभी तक उन्हें किसी तरह की सुरक्षा नहीं दी है।"

##

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा है, "क्या महाराष्ट्र सरकार उनके खुलासों से डर रही है, जो ताकतवर लोगों को नुकसान पहुंचा सकते हैं? क्या उनके खुद के लोग इसमें शामिल हैं, जिसके चलते इसे कवरअप किया जा रहा है।"

##

नारकोटिक्स ब्यूरो की मदद करना चाहती हैं कंगना

दरअसल, 26 अगस्त को सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग का एंगल सामने आने के बाद कंगना ने एक के बाद एक ट्वीट कर बॉलीवुड में फैले ड्रग माफिया के खिलाफ आर-पार की लड़ाई का ऐलान किया था। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था, "मैं नारकोटिक्स ब्यूरो की मदद करना चाहूंगी, लेकिन मुझे केंद्र सरकार से सुरक्षा की दरकार है। मैंने न केवल अपने कॅरियर को बल्कि अपने जीवन को भी खतरे में डाल दिया है। यह स्पष्ट है कि सुशांत कुछ डर्टी सीक्रेट्स जान गया था, इसलिए उसे मार दिया गया।"

##

कंगना ने आपबीती भी बताई थी

इसके पहले कंगना ने दो ट्वीट और किए थे, जिनमें से एक में उन्होंने आपबीती लिखी थी। कंगना ने लिखा था, "मैं उस वक्त नाबालिग थी, जब मेरा मेंटर ही मेरा शोषक बन गया था। उसने मेरे ड्रिंक्स में नशा मिलाकर मुझे पुलिस में जाने से रोकने की कोशिश की। जब मैं सफल हो गई और मुझे फेमस फिल्मी पार्टियों में एंट्री मिली तो सबसे चौंकाने वाली और भयावह दुनिया मेरे सामने आई जिसमें ड्रग्स, अय्याशी और माफिया सब कुछ था।"

##

हाउस पार्टी के राज खोले

एक अन्य ट्वीट में कंगना ने बॉलीवुड की हाउस पार्टीज के राज खोले थे। उन्होंने लिखा था, "फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय दवा कोकीन है। यह लगभग हर एक हाउस पार्टी में इस्तेमाल किया जाता है। यह बहुत महंगा है, लेकिन शुरुआत में जब आप हाई प्रोफाइल लोगों के घरों में जाते हैं तो इसे मुफ्त में दिया जाता है। एमडीएमए क्रिस्टल पानी में मिलाया जाता है। यह बिना बताए आपको दिया जाता है।

##

कंगना रनोट से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं...

1.बॉलीवुड गैंग को कंगना की खरी-खरी:मैं अपनी दुश्मनी क्यों न निकालूं? मैं उन्हें नहीं मारूंगी तो वो मुझे मार देंगे- सुशांत की मौत के बहाने अपना एजेंडा चलाने के आरोप पर बोलीं कंगना

2.कंगना आर-पार की लड़ाई को तैयार:कंगना रनोट बोलीं- अपने जीवन को भी खतरे में डाल दिया है, सरकार मुझे सुरक्षा दे तो मैं नारकोटिक्स ब्यूरो की मदद करना चाहूंगी


Sources Link

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ