google-site-verification=f-4SH7lQDeEfduld7qeLL3RP7xNYO96R21jzCFZotg0 भारत टीम के कप्तान को बधाई! अनुष्का शर्मा, विराट कोहली से पहले बच्चे की उम्मीद

भारत टीम के कप्तान को बधाई! अनुष्का शर्मा, विराट कोहली से पहले बच्चे की उम्मीद

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने गुरुवार को अपने प्रशंसकों को एक विस्मय दिया क्योंकि उन्होंने घोषणा की कि वे जनवरी 2021 में एक साथ अपने पहले नौजवान को आमंत्रित करेंगे। विराट ने प्रशंसकों को असाधारण समाचार प्रदान करने के लिए अपने ऑनलाइन मीडिया रिकॉर्ड में ले लिया और एक खुशहाल तस्वीर के साथ लिखा। अनुष्का, अपने बच्चे की दस्तक का समर्थन करती हैं। देर से, कोहली ने 'ओपन नेट्स विद मयंक' के लेटेस्ट एपिसोड में भारतीय ओपनर मयंक अग्रवाल को संबोधित करते हुए,


 अनुष्का को शालीन के रूप में बदलने के लिए अनुष्का की प्रशंसा की। 31 वर्षीय ने आगे कहा कि वह अनुष्का की तरह एक दिन के अस्तित्व के साथी होने के लिए 'शुक्रगुजार और इष्ट' हैं। "मैं उसे पूरा कुदोस देता हूं ताकि मुझे कई तरह की चीजें बाहर और बाहर दिखाई दें और मैं इस बात के लिए शुक्रगुजार हूं कि वह मेरा जीवन साथी है। चूंकि आप एक-दूसरे से लाभ प्राप्त करते हैं। मैं एक पास का व्यक्ति था,

 मैं निश्चित रूप से उपयोगी नहीं था। व्यक्तिगत रूप से पहले, कोहली ने कहा। "इसलिए जब आप किसी और को देखते हैं और महसूस करते हैं कि आपके जीवन साथी के पास चीजों के प्रति एक वैकल्पिक दृष्टिकोण है। आपको मयंक के साथ वास्तविक यात्रा के दौरान एक और परिप्रेक्ष्य देखने के लिए भारतीय कप्तान ने कहा।" "तो यह कुछ ऐसा था जिसने मेरे दृष्टिकोण को पूरी तरह से बदल दिया और मुझे पूरी तरह से एक व्यक्ति के रूप में आगे बढ़ाया।"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ