google-site-verification=f-4SH7lQDeEfduld7qeLL3RP7xNYO96R21jzCFZotg0 मोहम्मद यूसुफ, मोहम्मद जाहिद को पाकिस्तान टीम के लिए बल्लेबाजी, गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया

मोहम्मद यूसुफ, मोहम्मद जाहिद को पाकिस्तान टीम के लिए बल्लेबाजी, गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया


मोहम्मद यूसुफ, मोहम्मद जाहिद को पाकिस्तान टीम के लिए बल्लेबाजी, गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया

पाकिस्तान के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी मोहम्मद यूसुफ और मोहम्मद जाहिद को व्यक्तिगत रूप से बल्लेबाजी और गेंदबाजी प्रशिक्षकों के रूप में उच्च प्रदर्शन समुदाय के लिए नामित किया गया है। यूसुफ ने पाकिस्तान के लिए एक फलदायी खेल का पेशा बनाया था, जिसने एकदिवसीय मैचों में 9720 रन और टेस्ट में 7530 रन बनाए, और अब प्रशिक्षण के लिए उनका कार्य दिवस राष्ट्र में एक महत्वपूर्ण तर्क बन गया है। 2010 में वैश्विक क्रिकेट से इस्तीफा देने के बाद यह उनका पहला निर्देशन कार्य होगा।

उन्होंने कहा, "निर्देशन में पेशा बनाने की मेरी इच्छा बहुत कम जानकारी वाली है, लेकिन यह हमारे भविष्य के क्रिकेट के लिए नियोजन और एक उचित मार्गदर्शिका के बारे में थी जिसमें मैं पर्याप्त योगदान दे सकता था।" "मैं स्वीकार करता हूं कि यह मेरी दूसरी पारी शुरू करने का उपयुक्त समय है क्योंकि मैं कार्यप्रणाली में उम्मीद और अच्छे विश्वास का पता लगा सकता हूं। मैं इस अवसर की पेशकश करने के लिए मुग्ध हूं और मुझे विश्वास है कि मैं अपनी अंतर्दृष्टि को आगे बढ़ाने में युवा क्रिकेटरों की मदद कर सकता हूं।" और अनुभव, जो मैंने पाकिस्तान क्रिकेट के सबसे शानदार और शानदार समय में से एक होने के कारण प्राप्त किया है। "


पीसीबी ने अतिरिक्त रूप से घर के सेट-अप में काफी सुधार किया, जिसमें 16 मेंटरों को अपने पद से हाथ धोना पड़ा, जिसमें आज़म खान, अरशद खान, एजाज़ अहमद जूनियर, और कबीर खान शामिल थे।

अब्दुल रज्जाक, खैबर पख्तूनख्वा में कबीर का समर्थन करेंगे, जबकि एसएनजीपीएल के पूर्व संरक्षक बासित अली ने सिंध में आजम से बागडोर संभाली है। फैसल इकबाल बलूचिस्तान का उल्लेख करेंगे, जबकि शाहिद अनवर मध्य पंजाब के लिए जिम्मेदार होंगे। अब्दुर रहमान (दक्षिणी पंजाब) और मोहम्मद वसीम (उत्तरी) दोनों आयोजित किए गए। हर छह आवासीय आकाओं में से एक पाकिस्तान संरक्षक सह-बॉस चयनकर्ता मिस्बाह-उल-हक की मदद करने के लिए न्यासी व्यक्तियों के राष्ट्रीय निर्धारण बोर्ड के रूप में जाना जाएगा।


पीसीबी के प्रमुख नदीम खान ने कहा, "मुझे अपनी प्रतिबद्धताओं के लिए सभी सक्रिय आकाओं को धन्यवाद देना चाहिए और उनसे इस असाधारण खेल से जुड़े रहने का आग्रह करना चाहिए क्योंकि पीसीबी को उम्मीद है कि खेल में भविष्य के दरवाजे खुले रहेंगे।" उच्च प्रदर्शन, एक घोषणा में कहा

जब पीसीबी ने 29 अगस्त को एक साल पहले घरेलू ढांचे को पैच अप किया था, तो यह घोषित किया था कि यह एक विकासशील प्रक्रिया है और इसके अलावा संरचना को सुदृढ़ करने के लिए बदलाव किए जाएंगे। पिछले सीजन में समय की कमी के कारण, एक सर्वेक्षण, जांच और प्रवर्तन प्रक्रिया के माध्यम से आकाओं का चयन नहीं किया जा सका, जिसे हमने इस वर्तमान वर्ष के लिए समायोजित किया है।

रज्जाक की व्यवस्था, विशेष रूप से, एक हंगामा का कारण बनी क्योंकि पिछले ऑलराउंडर ने पहले किसी भी स्तर पर प्रशिक्षित नहीं किया था। नए बलूचिस्तान संरक्षक, इकबाल, पीएसएल में कराची किंग्स के साथ दो मंत्र हैं। अतीक-उज़-ज़मान, जिन्हें पीसीबी द्वारा अंडर -19 नौकरी से ठीक एक साल पहले बर्खास्त किया गया था, को अब हाई परफॉर्मेंस कम्युनिटी में हैंडलिंग और विकेटकीपिंग मेंटर का नाम दिया गया है।

 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ