google-site-verification=f-4SH7lQDeEfduld7qeLL3RP7xNYO96R21jzCFZotg0 दिशानी वकानी उर्फ़ दया बेन की 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वापसी पर जेनिफर मिस्त्री

दिशानी वकानी उर्फ़ दया बेन की 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वापसी पर जेनिफर मिस्त्री

दिशा वकानी को मातृत्व अवकाश पर दो साल के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा से एमिस किया गया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दिशा वकानी उर्फ ​​दया बेन मेटरनिटी ब्रेक पर और दो साल से हैं और शो में वापस नहीं लौटी हैं।

अब, शो की उनकी सह-कलाकार और दोस्त जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल उर्फ ​​श्रीमती रोशन कौर सोढ़ी ने एक साक्षात्कार में उनके बंधन के बारे में बात की और कहा, "दिशा वकानी और मेरे जीवन के बीच बहुत सारी सामान्य बातें हैं। अब, लॉकडाउन के दौरान हमने शुरुआत की है। लॉकडाउन से पहले बहुत सारी बातचीत करना क्योंकि मैं अपने शूट्स में व्यस्त था और उसका बच्चा भी बहुत छोटा था, इसलिए वह व्यस्त था। लेकिन लॉकडाउन के दौरान हमने वीडियो कॉल पर संदेश साझा करना और बातचीत करना शुरू कर दिया है। "



उन्होंने आगे कहा, "शादी के बाद वह मेरे घर से 700-800 मीटर दूर पवई में शिफ्ट हो गईं। उनके पति और भाई का नाम मयूर है और मेरे पति का नाम भी मयूर है। उनके भाई का जन्मदिन 26 अगस्त को है और मेरी बेटी का जन्मदिन भी है। बॉलीवुडलाइफ ने बताया कि उनकी बेटी स्तुति और मैं 27 नवंबर को उसी जन्मदिन को साझा करते हैं। मैंने दिशा को बताया कि हमारे पास कुछ कर्म संबंध हैं, हमने 5 साल तक वैनिटी वैन साझा की और अब ये समानताएं हैं, "बॉलीवुडलाइफ ने बताया।

डिसा की वापसी के बारे में बोलते हुए, जेनिफर ने कहा, "मैं उसे बहुत याद करती हूं और यहां तक ​​कि प्रशंसक भी उसे बहुत याद करते हैं। लेकिन क्योंकि मैं कुछ साल पहले अपने जूतों में थी, मैं पूरी तरह से उसकी स्थिति से संबंधित हो सकती हूं। मुझे अभी उसके लिए समझ है, स्तुति। बेटी प्राथमिकता की है। मुझे यकीन है कि वह जल्द ही वापस आ जाएगी। अच्छी बात यह है कि हम संपर्क में हैं और जब भी हम एक-दूसरे को याद करते हैं तो हम फोन पर बात करते हैं। हमें समझना होगा कि परिवार भी महत्वपूर्ण है। वह शादी करना और शुरू करना चाहती थी। एक परिवार और जब आखिरकार वह क्षण आ गया है तो हमें उसे परेशान नहीं करना चाहिए। वह अपने परिवार के जीवन का आनंद ले रही है और हमें उसे उसी तरह रहने देना चाहिए। "

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ